Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Most Of Chennai Plunges Into Darkness Following Fire At Power Substation Restoration Underway

चेन्नई में बिजली सबस्टेशन में आग लगने से अधिकांश शहर में अंधेरा, बहाली का काम जारी

आग से प्रभावित क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए टीएनईबी के कर्मचारी कर रहे हैं काम

चेन्नई के अधिकांश हिस्से में बुधवार शाम को एक प्रमुख बिजली सबस्टेशन में आग लगने के बाद अंधेरा छा गया। तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉरपोरेशन (TNEB) के अधिकारियों के अनुसार, आग अयनावरम सबस्टेशन में लगी, जिससे उत्तरी चेन्नई और शहर के कुछ दक्षिणी हिस्सों में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई।

आग लगने के कारणों की जांच जारी

आग लगने के कारणों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन TNEB के अधिकारियों ने कहा कि वे इसकी जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आग पर अब काबू पा लिया गया है और बिजली आपूर्ति बहाल करने का काम चल रहा है।

प्रभावित क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए टीएनईबी के कर्मचारी कर रहे हैं काम

TNEB के अधिकारियों ने कहा कि वे प्रभावित क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए काम कर रहे हैं और जल्द से जल्द आपूर्ति बहाल करने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि कुछ क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गई है।

आग से बड़ा नुकसान होने की आशंका

आग से बड़े पैमाने पर नुकसान होने की आशंका है, क्योंकि सबस्टेशन चेन्नई के सबसे बड़े बिजली सबस्टेशनों में से एक है। आग से आसपास के इलाकों में भी नुकसान हुआ है।

आग से लोगों को हुई परेशानी

आग से लोगों को काफी परेशानी हुई है, क्योंकि बिजली की आपूर्ति बाधित होने से घरों और व्यवसायों दोनों में कामकाज बाधित हो गया है। लोगों को गर्मी से भी परेशानी हो रही है, क्योंकि बिजली न होने के कारण पंखे और एयर कंडीशनर नहीं चल पा रहे हैं।

टीएनईबी ने लोगों से धैर्य रखने की अपील की

TNEB ने लोगों से धैर्य रखने की अपील की है और कहा है कि वे बिजली आपूर्ति जल्द से जल्द बहाल करने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से बिजली के तारों और अन्य उपकरणों से दूर रहने और किसी भी खतरे की स्थिति में TNEB को सूचित करने का भी आग्रह किया है।


Comments